क्राइम अलर्ट

रायपुर के पूर्व पार्षद योगेंद्र वर्मा को अज्ञात व्यक्ति ने कॉल कर दी जान से मारने की धमकी, सिविल लाइन थाना में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ की शिकायत दर्ज…

रायपुर नगर निगम लाल बहादुर शास्त्री वार्ड क्रमांक 33 के पूर्व पार्षद योगेंद्र वर्मा को अज्ञात व्यक्ति ने कॉल कर एकाउंट नंबर नहीं देने पर हुए बहस को लेकर जान से मारने की धमकी दी है। पूर्व पार्षद योगेंद्र वर्मा ने इसकी शिकायत थाना प्रभारी सिविल लाइन थाना को दी है। योगेंद्र वर्मा ने कॉल कर धमकाने वाले के खिलाफ शीघ्र कार्यवाही करने की मांग की है।

रायपुर नगर निगम के पूर्व पार्षद योगेंद्र वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पास एक फर्जी कॉल आया था। कॉल करने वाले अपने आप को SDM बता रहा था। पूर्व पार्षद योगेंद्र वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त कॉल करने वाले अपने आप को SDM बताकर लॉकडाउन के शासन की योजनाओं का जानकारी लेकर गरीब आदमियों को पैसे बाँटने के लिए मेरा एकाउंट नंबर मांग रहे थे। आगे उन्होंने बताया कि कॉल करने वाले अपने आप को रायपुर का SDM बता रहा था और एकाउंट नंबर नहीं देने पर बहस कर रहा था। पूर्व पार्षद योगेंद्र वर्मा ने बताया कि कॉल करने वाले ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी है।

Related posts

Big Breaking : रेप मामले में फंसे IAS पाठक सस्पेंड, अपराध दर्ज कर दिए गए उच्चस्तरीय जांच के आदेश…

CG 24 LIVE

महाराष्ट्र में दर्दनाक रेल हादसा, मालगाड़ी ने 14 मजदूरों को कुचला, मौके पर ही मौत, आखिर इसके जिम्मेदार कौन…

CG 24 LIVE

रायपुर में एक किराना व्यापारी ने की आत्महत्या…

CG 24 LIVE

Leave a Comment