क्राइम अलर्ट

Big Breaking : रेप मामले में फंसे IAS पाठक सस्पेंड, अपराध दर्ज कर दिए गए उच्चस्तरीय जांच के आदेश…

रेप मामले में फंसे आईएएस अफसर को निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा उच्च स्तरीय दल जांच के भी आदेश दिए गये हैं। इस मामले में सीएम भूपेश बघेल ने मुख्य सचिव को जांच के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि एक एनजीओ संचालक व पूर्व जनपद सदस्य महिला ने जांजगीर चाम्पा जिले के पूर्व कलेक्टर जेपी पाठक के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। बुधवार 3 जून को महिला ने एसपी ऑफिस पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने पुलिस अधीक्षक के नाम दिए शिकायत पत्र में महिला ने बताया है कि, वह डभरा क्षेत्र की पूर्व जनपद सदस्य हैं, तथा एनजीओ चलाती हैं। काम दिलाने का झांसा देकर उसके साथ अनाचार किया गया।

बताया जाता है कि महिला 15 मई को कलेक्टोरेट पहुंची थी। इस दौरान चैंबर में ही कलेक्टर ने उसके साथ संबंध स्थापित किये थे और उन्होंने उसे काम दिलाने का भरोसा दिलाया था, लेकिन काम नहीं मिला। पीड़िता ने पुलिस को कलेक्टर और उसके बीच हुई बातचीत की रिकार्डिंग और कुछ तस्वीरें पुलिस को सौंपी है।

पीड़िता का कहना है कि पति सरकारी नौकरी में है, इसलिए कलेक्टर ने उसे अच्छी पदस्थापना दिलाने का भरोसा भी दिलाया था। लेकिन यह वादा झूठा साबित हुआ। कलेक्टर का स्थानांतरण होने के बाद उसने एफआईआर कराने की हिम्मत जुटाई है। उसकी आपबीती सुनने के बाद उसे कोतवाली थाना भेजा गया।

Related posts

Alert: छत्तीसगढ़ के कुछ जिलों में 26 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने की खबर को बताया झूठी, IBC24 ने कहा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर किया जा रहा वायरल

Khilesh Chandravanshi

Breaking : शराब के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने टंगिया से काट दिया मां का गला, बहन पर भी किया जानलेवा हमला…

CG 24 LIVE

बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा रानीतराई में हुए आगजनी का उपाध्यक्ष अशोक साहू ने निरक्षण कर लिया जायजा…

CG 24 LIVE

Leave a Comment