छत्तीसगढ़

कोरोना से जंग जितने के लिए शराब दुकानों को भी बंद करने जिला पंचायत सदस्य हर्षा चंद्राकर ने कलेक्टर को लिखा पत्र…

आज पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एकजुट होकर जन जागरूकता के लिए कार्य कर रहे है। सभी जनप्रतिनिधी अपने स्तरों पर कार्य करते हुए सलाह भी दे रहे है तो वही प्रशासन एवं सरकार द्वारा किए जा रहे अच्छे कार्यों की सराहना भी कर रहे है।

कोरोना वायरस के बचाव के लिए सभी भीड़ भाड़ वाले क्षेत्रों को बंद करने एवं जुलूस सभा व आयोजनों को भी रद्द कर दिया गया है। ऐसे में एक जगह ऐसा भी है जहां लोग भारी संख्या में एकत्रित होते है। इस भीड़ को समाप्त करने के लिए दुर्ग जिला पंचायत सदस्य हर्षालोकमणी चन्द्राकर ने कलेक्टर दुर्ग को पत्र लिखकर जिले के शराब दुकानों को बंद कराने की मांग की है।

जिला पंचायत सदस्य चन्द्राकर ने लिखा है कि ” पूरे विश्व में कोरोना वायरस का कहर महामारी के रूप में देखने को मिल रहा है। इस वायरस के रोकथाम हेतु देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं दुर्ग सांसद विजय बघेल ने हर स्तर पर लोगो को सतर्कता बरतने एवं बचाव के हर उपाय करने के संदेश दिए है साथ ही भीड़ एकत्र होने वाले सभी स्थानों को बंद करने का निर्देश भी दिया गया है। आगे जिला पंचायत सदस्य चंद्राकर ने कहा लेकिन शराब दुकानें अभी भी खुली हुई है। इन शराब दुकानों में भीड़ हमेशा रहती है। इससे कोरोना वायरस की संक्रमण फैलने का खतरा हमेशा बना हुआ है। इसके लिए श्रीमती चन्द्राकर ने कलेक्टर दुर्ग को पत्र लिखकर जिले में संचालित सभी शराब दुकानों को तत्काल प्रभाव से बन्द करने की मांग की है।”

जनता कर्फ्यू को सफल बनाने का किया आह्वान

जिला पंचायत सदस्य हर्षालोकमणी चंद्राकर ने 22 मार्च को लगने वाले जनता कर्फ्यू को सफल बनाने का आह्वान भी किया है।

Related posts

राजधानी रायपुर को मिली 108 की नई एम्बुलेंस की सौगात…

CG 24 LIVE

दुर्ग जिला पंचायत उपाध्यक्ष अशोक साहू की पहल पर गुजरात में लॉक डाउन के चलते दुर्ग जिला के फंसे मजदूरों को मिला सहयोग…

CG 24 LIVE

प्रदेश में कल और परसों पूर्ण लॉकडाउन, राज्य शासन ने शनिवार 23 मई को प्रदेश में घोषित किया सामान्य अवकाश…

CG 24 LIVE

38,330 comments

Leave a Comment