छत्तीसगढ़

कसही का युवक निकल कोरोना पॉजिटिव, मोहल्ला हुआ सील, शंकराचार्य हॉस्पिटल में चलेगा ईलाज…

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाटन के परिसर में  साइकिल स्टैंड पर काम करने वाले युवक का कोरोना पॉजिटिव पुष्टि होने के बाद आज उसे उनके ग्राम कसही से एंबुलेंस में ले जाकर शंकराचार्य में इलाज हेतु दाखिल कराया गया साथ ही उनके परिवार को भी होम कोरण्टाइन में रखा गया है। वह युवक जिस मोहल्ले में रहते थे उस मोहल्ले को भी चारों तरफ से सील कर दिया गया है। 

बता दें कि पाटन में लगातार कोरोना संक्रमण की स्थिति बढ़ती जा रही है। जिससे स्वास्थ विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। स्वास्थ्य विभाग ने जांच भी तेज कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कसही में रहने वाला युवक जो सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पाटन के साइकिल स्टैंड में प्रभारी का काम करता था। उस युवक का कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसके रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आज उसे इलाज हेतु उनके घर से शंकराचार्य अस्पताल ले जाया गया।

कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने ग्राम कसही में जिस स्थान पर उक्त युवक का निवास था वहां के चारों तरफ रास्ते  को सील कर दिया गया है। इसके अलावा उनके परिवार के सभी सदस्यों को होम कोरण्टाइन  कर दिया गया है। जिससे कि कोरोना संक्रमण अन्य जगह पर  पैर ना पसारे। इसके अलावा पाटन ब्लॉक स्वास्थ्य विभाग में दो अन्य कर्मचारियों को भी कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया है। 

Related posts

भिलाई निगम क्षेत्र में बाहर से आए हुए लोगों की सूचना देने के लिए नियुक्त किए गए जोनवार नोडल अधिकारी, आपके जानकारी में ऐसे कोई है तो इन नंबरों पर कॉल करें…

CG 24 LIVE

मुख्यमंत्री बघेल ने कोरोना संक्रमण से ठीक हुई युवती से की बातचीत, युवती ने कहा कि यहां मिले सहयोग से बढ़ा हौसला…

CG 24 LIVE

महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश व तेलंगाना में फंसे मजदूरों तक पहुँचा आर्थिक सहयोग, त्वरित संज्ञान लेकर सहायता करने के लिए सभापति राहुल टिकरिहा ने कलेक्टर बेमेतरा व श्रम विभाग के अधिकारियों को ज्ञापित किया धन्यवाद…

CG 24 LIVE

Leave a Comment